युवती गैंग रेप की हुई शिकार : भाई की सलामती की धमकी देकर किया दुष्कर्म

अम्बिकापुर

काम के सिलसिले में अपने भाई के साथ अम्बिकापुर आई एक युवती गैंगरेप का शिकार हो गई  ,, पीङित युवती झारखण्ड के गढवा की रहने वाली हैं ,, जो कुछ दिनो से अपने भाई के साथ नगर से लगे तकिया ग्राम में किराये के मकान में रह रही थी ।

दरअसल पूरा मामला पीङिता को धोखा देकर उसके साथ गैंगरेप के जुङा हुआ हैं । घटना बीते देर रात की हैं । पीङिता के भाई और उसके बहन का देवर विश्रामपुर में काम करते हैं । जो घटना दिवस अम्बिकापुर के तकिया में पीङिता के पास मिलने आए थे  ।देर रात वह घर से खाना खाकर वापस विश्रामपुर की ओर चले गए । इसी दौरान  पीङिता के मोबाईल पर तकिया के ही रहने वाले बाबू नामक व्यक्ति का फोन आया और उसने पीङिता को धमकाते हुए कहा कि तुम अपने साथियों की सलामती चाहती हो तो हमारी बताई हुई जगह पर आ जाओ । मोबाईल पर मिली धमकी से घबराई पीङिता आरोपियो द्वारा बाताई जगह पर पहुंच गई जहां से आरोपी उसे तकिया ग्राम से लगे जंगल में ले गया और वहां अपने साथी रमजान के साथ मिलकर उससे  बलात्कार किया । पीङिता ने यह भी बताया कि इस दौरान उसकी अश्लील विडियो ग्राफी भी आरोपियो द्वारा की गई हैं ।

इधर पीङिता के एक अन्य रिश्तेदार सलाउद्दीन  नें 27 हजार रुपये लूटने की शिकायत भी पुलिस से की हैं । बहरहाल पुलिस ने पीङिता के शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को धरदबोचा हैं जबकि मामले में शामिल अन्य आरोपियो की पुलिस सरगर्मी से तलाश करने में जुट गई हैं ।