दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश..दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर किया ये दावा.. धान ख़रीदी को लेकर कहा ये.?

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ सरकार के कामकाज की रिपोर्ट दिल्ली में पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को सौपकर राजधानी रायपुर लौटे आए हैं. वापसी के बाद सीएम भूपेश दावा किया है.. कि दिल्ली में कांग्रेस को सफलता मिलेगी. वहां की जनता बदलाव के मूड में है.

उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात पर कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने पहली बार किसी राज्य की बैठक ली है. यह हमारे लिए अच्छी बात है. राहुल गांधी हमारे नेता हैं. उनसे लगातार मार्गदर्शन मिलता है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली चुनाव पर कहा कि दिल्ली में जैसा दिख रहा है, वैसी स्थिति नहीं है. जनता का मूड बदलाव के पक्ष में हैं. कांग्रेस को दिल्ली में अच्छी सफलता मिलेगी.

धान खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते 2 दिनों से बारिश हो रही है. हालात पर नजर है. किसानों को धान बेचने में कोई परेशानी ना हो, इस बात का ध्यान रखा जाएगा.

छत्तीसगढ़ में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर कहा कि भाजपा ने धान का मुद्दा उठाने की कोशिश की थी. लेकिन उन्हें असफ़लता हाथ लगी. पहले भाजपा को शहरी मतदाताओं ने नकारा था. अब ग्रामीण जनता ने भी नकार दिया है. जनता ने राज्य सरकार के एक साल के कामकाज पर मुहर लगाया है. कम से कम 22-23 जिलों में कांग्रेस के जिला पंचायत अध्यक्ष बनेंगे. जनपद पंचायतों में भी अधिकतर स्थानों पर कांग्रेस की जीत हुई है.