दर्दनाक सडक हादसा. तीन युवको ने मौके पर तोडा दम. ओवर लोड क्लिंकर बना कारण

अम्बिकापुर (क्रांति रावत ) बिलासपुर से अम्बिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ओवरलोड क्लींकर 22 चक्का ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को बुरी तरह से कुचल दिया है. जिससे तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

आज बुधवार को लखनपुर थाना अंतर्गत अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम नवा पारा कुन्नी चौक में ग्राम अमगसी से लखनपुर जा रहे टी व्ही एस एक्सेल वाहन क्रमांक सीजी 11 ए डी 89 95 में सवार होकर धनेश्वर पैकरा पिता रघु राम पैकरा उम्र 27 वर्ष निवासी अमगसी हल्दी पारा और अनिल राम मझवार पिता विपन राम मझवार उम्र 18 वर्ष वही तीसरा साथी अनिल पैकरा पिता दशरथ पैकरा उम्र 18 वर्ष निवासी सभी ग्राम अमगसी हल्दीपारा तीनों साथी लखनपुर के साप्ताहिक बाजार आने के लिए घर से दोपहर को निकले हुए थे . उसी दरमियान नवापारा कुन्नी चौक के पास बिलासपुर की ओर से आ रही 22 चक्का ट्रेलर क्रमांक पीबी 11 बीआर 30 82 का चालक लापरवाही पूर्वक चलाते हुए तीनों बाइक सवार को रौंदते हुए आगे बढ़ गया. जिससे मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को चारों ओर से घेर लिया .और कुछ देर तक राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध हो गया.

इस दर्दनाक हादसे की सूचना के बाद मौके पर लखनपुर थाना प्रभारी कृष्णकांत सिंह एसआई बृज किशोर पांडे सहित दल बल के साथ मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को समझाइश देकर वहां से हटाया गया .वही चालक को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर थाना ले गई है… वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जप्त कर धारा 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है

ओवर लोड का खेल
वर्तमान समय में विगत कुछ महीनों में बेधड़क ओवरलोड वाहन सड़क पर दौड़ रही हैं . जिससे आए दिन अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ओवरलोड दूसरे प्रांत की वाहनों बेधड़क से चलाई जा रही हैं जिस पर शासन के द्वारा कोई भी नियंत्रण नहीं हो पा रहा है नगरवासियों के द्वारा मांग की गई है कि आने वाले समय में ओवरलोड वाहनों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए अन्यथा नगर वासियों द्वारा सड़क पर उतरने की बात कही जा रही है .