ट्यूशन के बहाने सूने घर में छात्रा से शिक्षक ने किया छेड़छाड़.. मामला हुआ दर्ज..!

अंबिकापुर गुरु के पद को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है.. शह र की एक छात्रा ने शिक्षक पर छेड़छाड़ा का आरोप लगाया है.. मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है.. आरोप है की शिक्षक ने पीड़िता को पढने के बहाने अपने घर में बुला कर छेड़छाड़ा की घटना को अंजाम दिया.. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है..

जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल की कक्षा 11वीं में पढने वाली छात्रा प्रैक्टिकल परीक्षा देने गई थी.. शिक्षक इनायत खान छात्रों का प्रैक्टिकल परीक्षा ले रहे थे.. प्रैक्टिकल परीक्षा ख़त्म होने के बाद आरोपी शिक्षक ने पीड़ित छात्रा से कहा कि तुम्हारा प्रैक्टिकल अच्छा नहीं गया जिस वहज से तुम्हे कम नंबर मिलेगा.. कम नंबर पाने के डर से पीड़िता घबरा गई.. इसके बाद शिक्षक ने पीड़िता को अपने झांसे में फ़साने के लिए कोचिंग देने की बात कही.. परीक्षा में पास होने के डर से छात्रा आरोपी के झांसे में आ गई.. आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को कोचिंग देने के लिए अपने घर पर बुलाया.. जब पीड़िता शिक्षक के घर पर गई तो आरोपी घर पर अकेला था.. पीड़िता को कुछ देर पढ़ाने के बाद आरोपी शिक्षक उसके साथ छेड़छड़ा करने लगा और धमकी देने लगा कि यदि व शोर की तो उसे परीक्षा में फेल कर देगा.. इसके बाद पीड़िता जैसे तैसे आरोपी के चंगुल से अपनी अस्मत बचा कर भागी.. वहीं पीड़िता और उसके परिजनों में मामले की शिकायत गांधीनगर पुलिस से की है.. पुलिस आरोपी शिक्षक इनायत खान के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है..

राजीव अग्रवाल अध्यक्ष संत हरकेवल दास शिक्षा समिति 

वही इस सम्बन्ध में जब संस्था के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया की आरोपी शिक्षक को 19 जनवरी 2017 को ही काम से निकाला जा चुका है.. और इस संबंध में पीड़ित छात्रा के परिजनो को दस्तावेज भी दे दिए है.. श्री अग्रवाल ने घटना की निंदा करते हुए अफ़सोस भी व्यक्त किया.. उन्होंने कहा की चाहे कोई भी हो उसे ऐसा नहीं करना चाहिए इससे गुरु जैसे पद की गरिमा को कलंकित करने का सन्देश जाता है जो गलत है..