BREAKING : …जब डीएमओ ने सिखाया अपने कर्मचारियों को सबक… देरी से दफ्तर आने वाले कर्मचारियों को किया बाहर… कार्यालय के मेन गेट को किया ताला बंद…

जांजगीर चांपा। जांजगीर जिला विपणन विभाग मे लगातार कर्मचारियो के देरी से आने के रवैये से जिला विपणन अधिकारी नाराज थे। आज जब अधिकारी ने स्वंय कर्मचारियो को सबक सिखाने के लिए कार्यालय के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। और देरी से कार्यालय पहुंचने वाले दर्जनो कर्मचारियो को बाहर का रास्ता दिया दिया।

देरी से आने वाले कर्मचारी घंटो बाहर बैठे अंदर आने का इंतजार करते रहे, जिला विपणन अधिकारी आज सुबह 10 बजे ही कार्यालय पहुंच गये..जब कार्यालय मे देखा कि 10 बजे तक कोई कर्मचारी नही आये है तब नाराज हो गये और उन्होने से मेन गेट पर ताला लगा दिया। इस प्रकार देरी से कार्यालय आने वाले कर्मचारी बाहर ही रह गये। वही अधिकारी से अंदर आने को मिन्नते करते रहे लेकिन अधिकारी ने इनकी एक न सुनी। कार्यालय के मेन गेट मे ताला लगा कर देरी से आने वाले कर्मचारीयो को बाहर कर दिया।

ऐसा जिला का पहला मामला है जब एक जिम्मेदार अधिकारी ने अपने जिम्मेदारी को अहसास करने के लिए यह कदंम उठाया हैं। जिला विपणन अधिकारी सुनील राजपुत अपने विभाग के कर्मचारीयो का देरी से कार्यालय आने की शिकायत लगातार मिल रही थी । लेकिन कुछ दिनों तक कर्मचारीयों को समझाइस दी गई थी. लेकिन कर्मचारी अपने रैवये से बाज नही आये।