…जब पुलिस विभाग के उच्च अधिकारीयों की हुई किरकिरी तो 24 घंटे में बदले गये आदेश… डीएसपी संदीप मित्तल को शिकायत को बावजूद चार थानो का पर्यवेक्षण प्रभार देने का मामला…

जांजगीर चांपा। जिले में पिछले हप्ते बिलासपुर रेंज आई जी रतन लाल डांगी का प्रवास में जांजगीर मे हुआ था। जहां यातायात प्रभारी डीएसपी संदीप मित्तल की शिकायत मिलने के बाद आई जी ने तत्काल पद से हटाने का आदेश एसपी पारूल पाथुर को दिया था। लेकिन आई जी के आदेश के बाउजुद एसपी ने उल्टे मलाईदार तीन थाने व एक चैकी का पर्यवेक्षण प्रभार दे कर डीएसपी को मानो डिमोशन से प्रमोशन दे दिया गया। संदीप मित्तल हो यातायात शाखा से थाना शिवरीनारायण,अकलतरा,बालौदा व पंतोरा चैकी का पर्यवेक्षण का प्रभार मिल गया।

IMG 20210123 WA0131

वही यातायात का प्रभार शिव चरण सिंह परिवार को सौंपा गया । इसके अतिरिक्त चार पुलिस अधिकारीयो को फेरबदल करते हुए निकोलस खल्को पुलिस हेड क्वाटर जो कि शिवरीनारायण के पर्यवेक्षण प्रभार से हटा दिया गया हैं। तो डीएसपी दिनेश्वरी नंद को थाना जांजगीर ,अकलतरा,नवागढ़, पामगढ़ नैला चैकी से बदल कर थाना नवागढ़ पामगढ़ जांजगीर चैकी नैला रखा गया था। एसडीओपी माधुरी धिरही को थाना मुलमुला,बलौदा चैकी पंतोरा से थाना मुलमुला का प्रभार दिया गया था। वही जब पुलिस विभाग के उच्च अधिकारीयों की किरकिरी हुई तो 24 घंटे में एसपी पारूर पाथुर ने आदेश में बदलाव करते हुए तत्काल संदीप मित्तल के प्रभार मे फेरबदल करते हुए शिवरीनारायण थाना एंव रक्षित केन्द्र एमटी शाखा का चार्ज दे दिया। इस प्रकार पहली बार आई जी के आदेश को दरकिनार करते हुए जिले के उच्च अधिकारीयों के आदेश की चर्चा दिन भर शहर मे होते रही वही अधिकारी अपने गलती का भांपते हुए तत्काल अपने ही आदेश को 24 घ्ंाटे बदल दिया। जो शहर मे चर्चा का विषय रहा। वही डीएसपी दिनेश्वरी नंद को शिवरीनारायण थाना का प्रभार से मुक्त कर दिया गया हैं।