आखिर क्या है वजह.? लावारिस हालत में नाली में मिला नवजात शिशु…फैली सनसनी.. पुलिस जाँच हो सकता है खुलासा!

राजनांदगांव. बच्चे को जन्म देने में मां के दर्द का अनुभव सिर्फ मां ही जान सकती है. मां की ममता अतुलनीय है. अपने बच्चे को किसी की नजर न लग जाए, उसे सभी प्रकार से सुरक्षित बचाने के लिए सर्वस्व निछावर कर देने वाली सिर्फ मां ही होती है. हम मां को कुछ भी अनुचित नहीं कहते लेकिन जब कोई नवजात शिशु लावारिस मिलता है तो लोग मां कलयुगी मां बताकर कोसते हैं. मानते हैं कि न जाने किस परिस्थित में फंसकर उसे ऐसा कदम उठाना पडा हो फिर भी कहने वालों की जुबान नही पकड़ी जा सकती. ऐसा ही एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ एक नवजात शिशु लावारिस हालत में नाली में मिला है. जिसके बाद नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुचना के बाद पुलिस मांमले की जाँच में जुट गई है.

जानकारी में मुताबिक, नगर के स्टेशनपारा वार्ड नंबर 12 के गली नंबर 04 के एक नाली में नवजात शिशु लावारिश हालत में मिला. इसका पता तब चला जब सुबह के 05 बजे. उसी मोहल्ले की एक महिला ने बच्चे की रोने की आवाज सुनी. और नाली के पास जाकर देखा तो एक नवजात शिशु नाली में पड़ा मिला. जिसके बाद महिला ने बच्चे को नाली से निकालकर पुलिस को सुचना दी. सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल भेज दिया. जहाँ बच्चा स्वस्थ बताया जा रहा है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.