अनियंत्रित तेज रफ़्तार कार ने 09 लोगों को रौंदा.. 02 की मौत 07 घायल

रांची. रांची में नया साल का आगाज दर्दनाक हादसा से हुआ. बीते 31 दिसंबर की देर रात चुटिया थाना इलाके में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि 7 युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इनमें से दो की स्थिति गंभीर है. जानकारी के मुताबिक आरोपी जतिन बेदी दोस्तों के साथ नया साल का जश्न मनाने निकला था और नशे में धुत होकर कार चला रहा था.

इसी दौरान रात करीब 2 बजे उसने अपनी इको स्पोर्ट्स कार से 9 लोगों को रौंद दिया. इनमें से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक कैटरिंग का काम करते थे. सभी घायलों को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि दूसरे दिन आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, नशे में धुत आरोपी तेज रफ्तार से कार चला रहा था. इसी दौरान जैसे ही वह पटेल चौक की ओर बढ़ा, कार अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद सामने पड़ने वाले बाइक, स्कूटी और पैदल जा रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गयी. बाद में स्थानीय लोगों ने आरोपी जतिन को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. और कार में भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जतिन को लोगों से छुड़ाया और गिरफ्तार कर लिया.

सभी सातों घायल रांची के सोनाहातू और चुटुपालु इलाके के रहने वाले हैं. इनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है. सभी रांची में कैटरिंग का काम करते हैं. 31 दिसंबर की रात को कैटरिंग का ही काम कर ये लोग लौट रहे थे.