टीपू जयंती पर पोर्न देखते पकड़े गए शिक्षा मंत्री, विपक्ष ने कहा- शर्म बची हो तो इस्तीफा दो

कर्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत टीपू जयंती के एक कार्यक्रम में मंच पर ही अपने मोबाइल फोन में कथित तौर पर पोर्न देखते हुए पकड़े गए. मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखने का उनका एक वीडियो सामने आ गया, जिसके बाद विपक्ष ने उन पर हमला बोल दिया है।

अपना बचाव करते हुए तनवी सैत ने अपनी ओर से किसी भी तरह की गलती से इनकार किया. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगाएंगे एवं सैत से बात करेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने सैत के इस्तीफे की मांग की है।

सैत बोले- मैं तो व्हाट्सऐप मैसेज देख रहा था
एक वीडियो फुटेज में उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम में सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फुटेज कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है. सैत ने कहा कि वह उन्हें राज्य में मनाये जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए व्हाट्सऐप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामग्री डाउनलोड नहीं की।

विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, ‘यह शर्मनाक है. मैं इसकी निंदा करता हूं। यदि उनमें कोई शर्म बचा है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए.’ कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को टीपू जयंती मनाई।