इस छत्तीसगढ़िया युवक को Tik Tok ने पहुंचाया जेल.. चलती ट्रेन में कर दी ये गलती.?

कोरबा. जिले में एक युवक को Tik Tok वीडियो बनाना भारी पड़ गया. दरअसल युवक Tik Tok वीडियो बनाने के चक्कर में चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था. इस कदम को असुरक्षित मानते हुए RPF ने युवक के खिलाफ रेलवे अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की है. फिलहाल पुलिस ने युवक हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, एक युवक को कोरबा रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने लिंक एक्सप्रेस ट्रेन से पकड़ा है. युवक ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर हैंडल से लटक रहा था और बार-बार इस तरह करते हुए वीडियो भी बना रहा था. बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय रायपुर निवासी नरेंद्र कुमार साहू अपने दोस्त के साथ कोरबा आ रहा था. सफर के दौरान नरेंद्र ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रहा था और अपने दोस्त से Tik Tok के लिए वीडियो बनवा रहा था.

वहीं इस ट्रेन में सुबह निरीक्षण के लिए निकले RPF पोस्ट प्रभारी वीरेंद्र कुमार भी मौजूद थे, जिन्होंने एक स्लीपर कोच में इस युवक को इस तरह ख़तरनाक स्टंट करते देखा और युवक के द्वारा ट्रेन के गेट स्टंट करने की हरकत को कैमरे में कैद कर लिया. प्रभारी ने युवक को रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए हिरासत मे ले लिया. पुलिस के मुताबिक युवक कोरबा के पावर प्लांट में काम करता है और वह रायपुर से अपने घर कोरबा आ रहा था. युवक के खिलाफ रेल अधिनियम की धारा 156 के तहत कार्रवाई की गई.