Chhattisgarh: इस कांग्रेसी नेता ने गणतंत्र दिवस पर दे दिया स्वतंत्रता दिवस की बधाई, नेता पर हंसने लगे लोग, जमकर हुई किरकिरी

जांजगीर-चांपा। जिले के किसान कांग्रेस प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर सोशल मीडिया में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दिया। इस नेता के कारनामे को लेकर लोग हंसने लगे है, जगह-जगह जमकर किरकिरी हुई। आपको बता दें कि इनकी पत्नी जांजगीर चाम्पा जिला पंचायत में जिला सदस्य हैं तो उनके पिता नवगढ़ ब्लाक के सरपंच संघ के अध्यक्ष है। लगातार सुर्खियों में बने रहने के लिए अति उत्साहित इस नेता की करतूत से पार्टी के लोगों को जग हसाई हो गई। वही बाद में जब इस नेता को अपनी गलती का एहसास हुआ तो अपनी गलती को सुधार करते हुए लोगों से क्षमा याचना करने लगा।
IMG 20230126 WA0159
इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर लोग बधाई संदेश आदान-प्रदान करते रहते हैं जिसके चलते लोगों को यह भी पता नहीं होता कि किस तरह बधाई संदेश एक दूसरे को देना हैं। कम पढ़े लिखे होने के कारण इस नेता पर आज कल नेतागिरी का भूत सवार है। जिसके चलते हर जगह इनकी हंसी होती रहती है।वही अपनी करतूत से पार्टी को भी बदनाम करते रहते हैं। इसके पहले भी इस नेता के चर्चे शहर में हर एक चौक चौराहा में होने लगा था। धान खरीदी के समय किसान नेता होने के कारण कई खरीदी केंद्र में अवैध वसूली की भी शिकायत लगातार मिल रही थी। जिसको लेकर पार्टी ने भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके चलते लोग अब इसके काम लेकर हंसने लगे हैं, लेकिन यह नेता अपने आदत से बाज नहीं आ रहा है आए दिन सुर्खियों में बने रहने के लिए उलूल-जुलूस हरकत करते रहता है। कभी-कभी तो अपनी पार्टी के विरोध करते हुए ग्रामीण लोगों को कलेक्टर के पास मिलने भी ले जाता है। पार्टी के विरोध में पार्टी ने भी कई बार इनको फटकार भी लगाई है। लेकिन समझ नहीं होने के चलते यह इस तरह की हरकत करते रहता है। पार्टी इनको बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसका गलत इस्तेमाल करते हुए कई कई बार अवैध वसूली की शिकायत भी समय-समय पर मिलते रहती है। किसान कांग्रेस प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष का पद पर रहते हुए भी यह पार्टी के विरोध में काम करते देखा गया है। अपने बड़े नेता के बारे में भी उल्टा सीधा कमेंट लोगों के पास करते रहता है।