चोर नहीं चला पाया 45 हजार रुपए का मोबाइल.. खुद फोन कर वापस किया

बर्द्धमान। कई बार चोरी के ऐसे मामले सामने आते हैं, जब चोर अपनी फनी करतूतों से उस चोरी को यादगार बना देता है। ऐसा ही एक मामला आया है पश्चिम बंगाल से जहां एक चोर ने 45 हजार रुपये का मोबाइल चुराया, और जब उसे नहीं चला पाया तो वापस कर दिया।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले का है। पुलिस ने बताया कि चार सितंबर को पूर्वी बर्द्धमान जिले के जमालपुर स्थित एक मिठाई की दुकान पर व्यक्ति करीब 45 हजार रुपये कीमत का मोबाइल फोन गलती से छोड़ आया था। दुकान के काउंटर पर पड़े फोन को 22 साल के एक व्यक्ति ने चुरा लिया।

इसके बाद फोन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उस व्यक्ति के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब दुकान से चोरी किया गया उसका फोन कुछ दिन बाद चोर ने इसलिए वापस कर दिया क्योंकि वह उसे चला नहीं पा रहा था।

दरअसल, फोन मालिक ने रविवार को अपने फोन पर कॉल किया तो चोर ने उठाकर कहा कि वह इसे वापस करना चाहता है क्योंकि वह नहीं जानता कि इस मोबाइल फोन को कैसे चलाया जाता है।

फिलहाल फोन के मालिक ने खुद जाकर चोर के घर से अपना मोबाइल वापस लिया। इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी। हालांकि फोन मालिक के अनुरोध पर फोन चोरी करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।