पति की गैर मौजूदगी में बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी महिला, गांव वालों ने संदेह के आधार पर रंगे हाथों पकड़ा, पति ने साथ रखने से किया इनकार

पलामू. झारखंड के पलामू में एक विवाहिता को उसके पति ने अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है. दरअसल, महिला पिछले कई दिनों से अपने पति और ससुराल वालों की गैर मौजूदगी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर महिला को पकड़ा था.

मामला तरहसी थाना क्षेत्र के गोइंदी गांव का है. महिला का पति और मजदूरी के सिलसिले में बाहर गया हुआ है. वहीं, उसके सास-ससुर भी कुछ दिनों से घर पर नहीं थे. वे लोग घर से चार किलोमीटर दूर तिलदाग में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने गए थे.

जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो उसने पत्नी को अपसे साथ रखने से इनकार कर दिया. इसके बाद शुक्रवार को गांव के लोगों ने एक बैठक बैठाई, जिसमें निर्णय लिया गया कि अब महिला को उसके बॉयफ्रेंड के घर ही रहना होगा. साथ में उसकी छोटी बेटी भी उन दोनों के ही साथ रहेगी.

काम के सिलसिले में पति रहता था बाहर

जानकारी के अनुसार, गोइंदी के युवक की शादी साल 2017 में हुई थी. वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता था. इसी बीच पिछले दो सालों से उसकी पत्नी का अफेयर कुसडीह-बनई के एक शख्स के साथ शुरू हो गया. जब गांव वालों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने गांव का माहौल अच्छा रखने के लिए यह निर्णय लिया.

महिला और पति के बीच अक्सर होता था विवाद

यह भी बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा भी होता रहता था. इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई. लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पा रहा था. जब महिला के बॉयफ्रेंड का पता चला तो फिर एक बार पंचायत बैठी और दोनों की रजामंदी से महिला को उसके बॉयफ्रेंड के पास भेज दिया गया.