राहुल को बचाने सरकार ने झोंकी पूरी ताकत… जीवन बचाने छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ा ऑपरेशन.. बचाव कार्य में जुटी 500 अधिकारियों-कर्मचारियों की फौज

जांजगीर-चांपा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता एक बार फिर देखने को मिली है। मुख्यमंत्री के निर्देश हैं कि राहुल को सकुशल निकालने की हर सम्भव कोशिश करना है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर राहुल को बचाने के लिए पिछले 24 घँटे से प्रशासनिक और पुलिस महकमा घटना स्थल से हिला नहीं है।

राहुल को बचाने जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला, एसपी विजय अग्रवाल के साथ 4 आईएएस, 2 आईपीएस, 1 एएसपी, 2 डिप्टी कलेक्टर, 5 तहसीलदार, 4 डीएसपी, 8 इंस्पेक्टर समेत रायगढ़, दुर्ग, बिलासपुर से भी बचाव दल जी जान से लगा हुआ है।

पुलिस के करीब 120 जवान बचाव कार्य में लगे हुए हैं। इसके अलावा 32 एनडीआरएफ, 15 एसडीआरएफ और सेना के जवान दिन रात एक किये हुए हैं। 500 अधिकारियों/कर्मचारियों की फ़ौज राहुल की वापसी का मार्ग प्रशस्त कर रही है। बचाव कार्य से संबंधित सूचनाओ के सतत संप्रेषण के लिए जनसंपर्क विभाग के दो अधिकारी टीम सहित मौके पर तैनात है।

राहुल को सकुशल निकलने के लिए 4 पोकलेन, 6 जेसीबी, 3 फायर ब्रिगेड, हाइड्रा, स्टोन ब्रेकर, 10 ट्रैक्टर, होरिजेंटल ट्रंक मेकर जैसी मशीनों से काम लिया जा रहा है। सभी का मिशन सिर्फ एक है। राहुल को सकुशल बाहर निकालना है।