खेत में धान काट रहे ग्रामीण पर भालू ने किया हमला.. फ़िर खींचकर ले जाने लगा जंगल की ओर.. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रान्ति रावत)..जिले के उदयपुर क्षेत्र में धान की फसल काटने खेत में गए ग्रामीण शोभनाथ पिता नईहर साय, उम्र लगभग 25 वर्ष, निवासी ग्राम बुले आज जंगल किनारे खेत में धान कटाई कर रहा था. साथ में सामूहिक रूप से अन्य लोग भी धान कटाई में लगे हुए थे. इसी दौरान अचानक जंगल की गुफा से भालू निकलकर धान काट रहे सोमनाथ पर हमला कर दिया. भालू के हमले से शोभनाथ लहूलुहान हो गया. भालू उसे खींचकर जंगल की ओर ले जाने की कोशिश करने लगा.

तभी खेत में धान काट रहे अन्य मजदूरों ने शोर मचाया. भालू सोभनाथ को गंभीर रूप से आंख, नाक, कान, गला में चोट पहुचाकर लहूलुहान कर दिया था. मजदूरों के शोर से भालू शोभनाथ को छोड़कर जंगल की ओर चला गया. धान कटाई में लगे लोगों ने आनन फानन में किसी तरह उसे घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केदमा लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ बीएम कामरे ने मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, उदयपुर के लिए रेफर कर दिया. जहाँ घायल शोभनाथ की हालत चिंताजनक बनी हुई है.