खुदकुशी या हत्या : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटके मिले पिता-पुत्री के शव

हरदा. जिले के हंड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर में बीती रात घर में पिता और पुत्री के संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटके हुए मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पुलिस मामला गंभीर होने से कुछ कहने से बच रही है. फ़िलहाल, पिता-पुत्री की मौत के कारणों का अभी पता नही चला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक़, बीती मंगलवार रात को हीरापुर निवासी सत्यनारायण उम्र 39 वर्ष ओर उसकी पुत्री पायल उम्र 17 वर्ष का शव घर में ही फंदे से लटके मिले थे. घटना के वक्त घर पर अन्य कोई सदस्य मौजूद नहीं था. मृतक सत्यनारायण किसानी करता था. घर में पिता-पुत्री के अलावा मृतक के दो भाई के परिवार और माता पिता रहते हैं. मृतक सत्यनारायण की पत्नी भी कुछ साल पहले घर छोड़ कर जा चुकी है. मृतक के भाई रामनारायण ने कहा कि वो सुबह से कोर्ट पेशी पर हरदा गया था, माँ भी कोटवार के यंहा गयी थी, जब देर शाम घटना का पता चला तो पुलिस को सूचना दी. घर पर कोई नहीं था पिता-पुत्री के बीच क्या बात हुई कुछ नहीं पता.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कर रही है.