‘‘ STOP MURDER OF MERIT” जांजगीर में मुख्यमंत्री आगमन के ठीक एक दिन पहले राज्य सरकार के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी..पुलिस सुरक्षा को लेकर अलर्ट..

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के जांजगीर आने के ठीक एक दिन पहले जिला मुख्यालय के कचहरी चौक में सामान्य वर्ग के युवाओं ने आरक्षण केे खििलाफ जमकर नारे बाजी किया। छत्तीसगढ़ प्रदेश में एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग को 72 प्रतिशत तक आरक्षण देने के खिलाफ सामान्य वर्ग के युवाओं ने कैंडल व मशाल रैली निकाली.. इस दौरान जमकर हंगामा करते हुए राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगायें।

सामान्य वर्ग के लोगों का कहना है कि हमको आरक्षण नहीं चाहिए. हमारा अधिकार ही चाहिए व अभी तो सिर्फ शांति है. आगे केवल क्रांति है। राज्य सरकार द्वारा जो 72 प्रतिशत तक आरक्षण दिया गया है। उसको तत्काल वापस लें। सामान्य वर्ग के युवाओं ने करीब दो घंटे कचहरी चौक में जमकर हल्ला बोला। इसके बाद कैंडल व मशाल लेकर रैली पर निकल पड़े। कचहरी चैक से रैली नेताजी चैक पहुंची. जहां फिर से नारेबाजी किया गया. रैली निकालकर दिखाया आक्रोश मुख्यमंत्री के अनुसूचित जाति व ओबीसी आरक्षण में बढ़ोतरी करते हुए 72 प्रतिशत आरक्षण घोषणा के बाद प्रदेश सहित जिला में हंगामा मच गया है।

गौरतलब है कि 23 अगस्त को समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया था। उसके बाद शुक्रवार को मशाल रैली निकाली गई।

ये शहर ना होता तो कैसे बनती मूर्ति