मनचला आशिक घुसा युवती के घर में.. कहा- मुझसे शादी करोगी…

युवती समेत मोहल्ले के लोगों ने आशिक युवक की खातिरदारी कर किया पुलिस के हवाले

अम्बिकापुर

जोड़ा पीपल के समीप कोरिया जिले से आये एक मनचले आशिक ने युवती के घर घुसकर शादी कर लेने के लिए दबाव बनाने लगा। जिस पर युवती सहित आसपास के लोगों ने युवक की जमकर खातिरदारी कर पुलिस के हवाले कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के पटना थाना अंतर्गत ग्राम पण्डोपारा निवासी मनीष सिंह पिता रतनलाल सिंह 24 वर्ष आज सुबह आंख का इलाज कराने जोड़ा पीपल स्थित डॉ. वैश्य के निवास में आया हुआ था। उपचार कराने के लिए वह नम्बर लगाकर पास ही रहने वाली एक पूर्व परिचित युवती के घर घुस गया। युवती पर शादी कर लेने का दबाव बनाने के साथ युवती समेत परिजन के साथ विवाद करने लगा। इस बीच युवक ने अपने रिश्तेदार दो नाबालिग को भी बुला लिया था। विवाद होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और युवती समेत मोहल्ले के लोगों ने युवक की जमकर खातिरदारी कर तत्काल युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

युवक के विरूद्ध पूर्व में था मामला दर्ज
पुलिस के हाथ लगे मनचले आशिक युवक के विरूद्ध पूर्व में भी इसी प्रकार घर में घुसकर युवती के साथ छेडखानी करने व शादी के लिए दबाव बनाने का प्रयास किया जा चुका है। विगत 20 जून को मनीष सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर रात में युवती के घर घुस गया और उसके साथ छेडखानी करने के साथ जबरन शादी के लिए दबाव बनाने लगा। घटना की रिपोर्ट युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया था। युवती सहित परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने उस समय युवक के विरूद्ध कार्यवाही की होती तो आज ऐसी घटना नहीं घट पाती।

पढ़िए- बस पलटने से हुई मौत..कई घायल..