मुख्यमंत्री पद के सबसे लंबे कार्यकाल के लिए दिग्गजो ने दी डाँ रमन को बधाई

[highlight color=”black”]मुख्यमंत्री को विधानसभा अध्यक्ष ने 12 वर्ष 230 दिन का कार्यकाल पूर्ण होने पर दी बधाई[/highlight]

[highlight color=”red”]मुख्यमंत्री के लंबे कार्यकाल पूरा करने पर गृहमंत्री एवं स्कूल शिक्षामंत्री ने दी बधाई[/highlight]

[highlight color=”black”]रायपुर [/highlight]

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से यहां उनके निवास कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह को मुख्यमंत्री के पद पर अब तक 12 वर्ष 230 दिन का कार्यकाल पूरा करने पर बधाई दी। इस अवसर पर अपैक्स बैंक के अध्यक्ष श्री अशोक बजाज भी उपस्थित थे।

इतना ही नही मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से यहां उनके निवास कार्यालय में गृहमंत्री श्री रामसेवक पैकरा और स्कूल शिक्षामंत्री श्री केदार कश्यप ने भी सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को मुख्यमंत्री के पद पर अब तक बारह वर्ष 230 दिन का कार्यकाल पूरा करने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर किसान मोर्चा का प्रतिनिधि मंडल भी उपस्थित था।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डाँ रमन सिंह , गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे छोडते हुए देश के एक ऐसे मुख्यमंत्री बन गए है… जो किसी भी भाजपा शासित राज्य मे सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री के पद पर आसीन है।

[highlight color=”red”]पढिए … ये खबर सबसे पहले फटाफटन्यूज पोर्टल मे हुए थी प्रकाशित[/highlight]

https://fatafatnews.com/dr-raman-singh-broke-the-record-of-narendra-modi/