सानिया पर फिल्म बना सकते है शाहरूख खान…

हैदराबाद

सुपरस्टार शाहरू ख खान ने बुधवार को टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी ”ऐस अगेंस्ट ऑड्स लॉन्च की। इस इवेंट में कई शानदार पल दिखे। जहां सानिया ने अपने हाथों से किंग खान को केक खिलाया, वहीं शाहरूख ने सानिया पर फिल्म बनाए जाने की संभावना पर भी विचार रखे। जानिए ऐसा क्या हुआ कि किंग खान को कहना पड़ा कि आप सानिया से पूछें क्या वह अपनी फिल्म में प्रेमी की भूमिका की इजाजत देंगी।
सानिया पर फिल्म का करना चाहता हूं निर्माण
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर बनने वाली कोई भी फिल्म प्रेरक होगी और वह चाहेंगे कि इस तरह की फिल्म का निर्माण वह करें।
सानिया मिर्जा पर फिल्म के बारे में किंग खान ने कहा, जब भी सानिया पर फिल्म बनेगी, मुझे लगता है कि वह बहुत प्रेरक और लाजवाब होगी। हल्के-फुल्के अंदाज में शाहरूख ने कहा, और मैं नहीं जानता आप उन्हीं से पूछें कि क्या वह मुझे उनके प्रेमी की भूमिका अदा करने की इजाजत देंगी, लेकिन, निश्चित तौर पर मैं इस फिल्म का निर्माण करूंगा।
उन्होंने कहा, जब भी किसी महिला खिलाड़ी या पुरूष खिलाड़ी पर फिल्में बनती हैं तो हम देशभक्ति से ओतप्रोत हो जाते हैं, चाहे वह दुनिया के किसी भी हिस्से में क्यों ना बनाई जाएं। जब भी यह किसी भारतीय खिलाड़ी की बात होती है तो आप अपने देश के लिए गर्व महसूस करते हैं।
महिलाओं को आगे बढ़ाएंगे, तो मिलेंगी और सानिया
शाहरूख ने इस अवसर पर लड़कियों के सानिया से प्रेरित होने और उनको हर फील्ड में बढ़ावा दिए जाने पर चर्चा करते हुए पत्रकारों से कहा, सही में मुझे लगता है कि हम अपनी लड़कियों के प्रति जितना अधिक प्यार दिखाएंगे, अपनी महिलाओं के प्रति जितना प्यार और सम्मान दिखाएंगे, हमें सानिया जैसी कई विश्वस्तरीय उपलब्धियां देखने को मिलेंगी। इस दुनिया में महिलाओं की तुलना में किसी ने भी बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है।
कार्यक्रम के बाद सानिया ने ट्वीट करके शाहरूख को शुक्रिया कहा, तो किंग खान भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने सानिया को शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद दिया।
सानिया ने की किंग खान की तारीफ
कार्यक्रम में सानिया ने भी किंग खान की जमकर तारीफ की थी, मैंने केवल इतना किया कि उनसे (शाहरूख) से कहा कि क्या आप मेरी जिंदगी के अहम हिस्से का विमोचन कर सकते हो। मैंने केवल इतना कहा कि वह यहां आ गए।
उन्होंने आगे कहा, ईश्वर की कृपा से मेरा करियर लंबा रहा। कोर्ट के अंदर और बाहर मनोरंजक करियर रहा। मुझे खुशी है कि मैं इसे पेश करने में सफल रही।