जिला पंचायत क्रमांक 9 से संदीप यादव को मिल रहा भारी जनसमर्थन.. क्षेत्र के लोगो को बुनियादी सुविधाए देना मेरा पहला प्राथमिकता : संदीप

जांजगीर चांपा। जिला पंचायत क्षेत्र के क्रमांक 9 के गाड़ा छाप से जिला पंचायत संदस्य के लिए चुनाव लड़ रहे युवा नेता संदीप यादव को क्षेत्र के लोगो से भारी जनसमर्थन व दुलार मिल रहा हैं। मतदाताओ का पहला पंसद संदीप यादव लग रहे है। वही सभी ग्राम पंचायतो से गाड़ा छाप प्रत्याशी को महिलाओ, पुरूषो, बुजुर्ग से प्यार व दुआर मिलने के कारण कार्यकर्ताओ मे उत्साह हैं।

संदीप यादव ने अपने क्षेत्र के मतदाताओ को विश्वास दिलाया है, कि जीत के बाद निश्चित ही क्षेत्र मे जनसमस्याओ को जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा। ग्राम पंचायतो मे पानी,नाली व तालाबो मे सफाई की बात हो या सड़क,बिजली की समस्या हो हर हाल में इन समस्याओ को दूर किया जायेगा। जिला पंचायत क्षेत्र 9 में सभी समाज, वर्ग के लोगो द्वारा संदीप यादव पर अपना भरोसा जता रहे है। प्रत्याशी द्वारा भी सभी पंचायतो के लोगो से जनसंपर्क कर घर -घर जाकर अपने पक्ष मे समर्थन मांग रहे हैं। ज्यादातर पंचायतो में लोगो के उत्साह का एकतरफा लहर है। वही युवाओ ने भी अपनी पहली पसंद संदीप यादव को माना है।