सलमान ने महाराष्ट्र महिला आयोग को दिया जवाब…

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ‘दुष्कर्म संबंधी टिप्पणी’ पर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएसडब्ल्यूसी) को आखिरकार अपना जवाब भेज दिया है.

एमएसडब्ल्यूसी की अध्यक्ष विजया राहतकर ने गुरुवार को बताया, “उन्होंने आज अपना जवाब भेज दिया है. हम इसका विश्लेषण कर रहे हैं. उसके बाद हम अगले कदम के बारे में सोचेंगे. मैं इस स्तर पर इसके विवरण का खुलासा नहीं कर सकती.”सलमान पिछले गुरुवार को एमएसडब्ल्यूसी के व्यक्तिगत तौर पर उपस्थित होने के निर्देश के बावजूद आयोग के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे.

सलमान को एमएससीडब्ल्यू के समक्ष पेश होकर अपने हालिया विवादस्पद बयान के संदर्भ में एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया गया था.

इससे पहले एमएससीडब्ल्यू ने उन्हें 29 जून और सात जुलाई को भी समन भेजा था. इसके अलावा नई दिल्ली के राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उन्हें ऐसे ही समन भेजे थे.

सलमान ने इससे पहले दो बार अपने वकील के जरिए एमएससीडब्ल्यू से आग्रह किया था कि जब राष्ट्रीय महिला आयोग में इस मामले की सुनवाई चल ही रही है, तब महाराष्ट्र महिला आयोग इस मामले की सुनवाई न करें. लेकिन राहतकर ने उनकी याचिका ठुकरा दी थी. सलमान ने इस महीने पहले अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सुलतान’ की रिलीज से पहले संवादाताओं से बातचीत के दौरान कहा था कि फिल्म में कुश्ती के दृश्य की शूटिंग के बाद उन्हें दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस हुआ था.