Breaking:आधी रात बाईक सवार को ठोक कर भाग रहे वाहन से साड़ियों का जखीरा बरामद..मामला निर्वाचन आयोग के हवाले..कांग्रेस की साड़ी होने का लग रहा आरोप..

दंतेवाड़ा.. छत्तीसगढ़ की धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र दक्षिण बस्तर में उपचुनाव हो रहा है..और 23 सितम्बर को वोट डाले जाएंगे..लेकिन इसी बीच एक बार फिर से वोटरों को लुभाने साड़ी बांटने का मामला सामने आया है..जिसके बाद इसथेटिक टीम ने साड़ियों से भरे वाहन को अपने कब्जे में लिया है..और वाहन चालक से पूछताछ जारी है..

दरअसल दंतेवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है..ऐसे में राजनैतिक दल दिन में चुनाव प्रचार कर रहे है..और रात में वोटरों को लुभाने साड़ियां बांट रहे है..जिसका एक उदाहरण आज रात देखने को मिला है..

बता दे कि कुआकोंडा थाना क्षेत्र के रंगेनार की ओर जा रही रही छोटा हाथी ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी..जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई..और पुलिस ने छोटा हाथी वाहन को रुकवाया उसके चालक से पूछताछ की ..तब तक मौके पर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुच चुके थे..और वाहन में सवार एक युवक ने कांग्रेस कार्यालय दंतेवाड़ा से साड़ी लोड कर लाने का जिक्र किया..जिसके बाद अब इस मामले को इसथैटिक टीम के हवाले कर दिया गया है .

वही इससे पहले भी सूचना मिलने पर निर्वाचन आयोग की टीम ने किरन्दुल से साड़ियों का जखीरा बरामद किया था..और कांग्रेस की महिला एल्डरमैन पर साड़ी बांटने का आरोप लगा था..