रणवीर सिंह नहीं बल्कि इस अभिनेता से ब्याह रचाएंगी दीपिका पादुकोण..

नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह  के लव अफेयर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। कुछ समय पहले इन दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अब दीपिका, रणवीर के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ दिखेंगी। यह अभिनेता ‘मसान’, ‘रमन राघव 2.0’ और ‘जुबान’ जैसी फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके विक्की कौशल हैं। इनके बारे में खबर है कि यह जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आ सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण जैसी बेहतरीन अभिनेत्री उनकी सह-कलाकार की भूमिका में दिखेंगी।

दरअसल संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है। मीडिया में आई खबरों के अनुसान इस फिल्म में विक्की ने दीपिका के पति के किरदार के लिए ऑडिशन दिया है। हालांकि फिल्म में उन्हें इस किरदार में लेने के लिए अब तक बातचीत ही चल रही है।

इस फिल्म में पहले दीपिका के साथ रणवीर सिंह को लेने की बात की जा रही थी। इन दोनों को संजय लीला भंसाली की पिछल फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ देखा गया था। इनकी जोड़ी को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना भी हासिल हुई थी। लेकिन यह तो वक्त ही बताएगा कि इस फिल्म में दीपिका के साथ कौन नजर आएगा। फिलहाल दीपिका अपने हॉलीवुड फिल्म करियर पर ध्यान दे रही हैं। इन दिनों वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘XXX: The Return Of Xander Cage’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ विक्की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर में दिखेंगे और रणवीर सिंह आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग कर रहे हैं।