कोल्ड्रींक, आईसक्रीम दुकान के सामने आलु प्याज, तेल रख कर बेज रहा राजश्री गुटका, कुरकुरे.. राजेश टेड्रर्स के संचालक को एसडीएम ने दी चेतावनी.. अब की बार दुकान खुला तो होगा FIR…

जांजगीर-चांपा। शहर के दुकानदार लाॅकडाउन में भी दुकान खोलने का एक से बढ़ कर एक तरीका अपना रहे है जहां प्रशासन की ओर लाॅकडाउन से सिर्फ किरानादुकान, डेयरी, बेकरी, मेडिकल, फल, सब्जी दुकानो को छुट दी गई है वही शहर के कोल्ड्रीक, आईसक्रीम, कुरकुरे, राजश्री गुटका के थोक व्यापारी राजेश टेड्रर्स नेता जी चैक स्थित के संचालक द्वारा अपने दुकान के सामने आलु,प्याज, तेल का टिपा रख का जिला प्रशासन के आॅख मे धुल झोकते हुए 144 धारा का भी उल्लघंन कर रहा है।

जिसकी शिकायत एसडीएम को मंगलवार को मिली तो मौके पर अधिकारीयों को भेज कर दुकान संचालक को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी। राजेश टेड्रर्स के संचालक अधिकारीयो को पहले एसडीएम मेडम की परिमिशन होने की बात कहते हुए अधिकारीयो को गुमराह करते रहे. लेकिन जब अधिकारीयो ने लिखित में जवाब मांगा तो दुकान दार इधर उधर करने लगा। अधिकारीयो ने दुकान संचालक की एक न सुनते हुए तत्काल दुकान बंद करने के निर्देश देते हुए दुबारा दुकान खुलने पर एफआरआई दर्ज करने की बात कहते हुए चेतावनी दे कर छोड़ दिये।

आसपास के दुकान संचालको द्वारा बताया जा रहा कि दुकान संचालक लगातार चार से पांच दिनांे से दुकान खोल कर आईसक्रीम, कुरकुरे, राजश्री थोक मे ब्रिकी कर रहा है। वही नैला मे एक दो ऐसे ही व्यापारी है जो इस तरह के थोक दुकान के सामने आलु प्याज,तेल रख कर दुकान खोल कर खुले आम राजश्री गुटका, कुरकुरे, आइसक्रीम बेच रहे है जबकि इनका गल्ला किराना से किसी तरह लेना देना नही है। इस कार्यवाही में एसडीएम मेनका प्रधान का कहना है की इस तरह दुकान संचालको का अगर शिकायत आता है तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी। पहले चेतावनी दे रहे है नही मानने पर मामला दर्ज कराया जायेगा।