बलरामपुर के राजस्व हॉस्टल पर बिजली विभाग ने कसा शिकंजा..पॉवर फूल अफसरों के आशियानों पर छाया अंधेरा!..

बलरामपुर.. जिले में विद्युत विभाग ने बकायदारों पर तेवर सख्त कर दिए है..और अब सीधे पॉवर कट की प्रक्रिया ने जन्म ले लिया है..विद्युत विभाग ने तो सरकारी अमले को भी नही छोड़ा है..और राजस्व विभाग के ट्रांजिट हॉस्टल की ही पॉवर सप्लाई कल शाम से बन्द कर दी है..

दरअसल विद्युत विभाग ने जिले के विभाग प्रमुखों और अन्य कर्मचारियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था के तहत बनाए गए राजस्व विभाग के ट्रांजिट हॉस्टल की कल शाम से कनेक्शन काट दी है..जिसके बाद दफ्तर से कामकाज निपटा कर अपने वैकल्पिक आशियाने पर आराम करने पहुँचे सरकारी मातहतों की मुश्किलें बढ़ गई है..

जानकारी के मुताबिक राजस्व विभाग के ट्रांजिट हॉस्टल का 5 लाख 19 हजार 7 सौ 50 रुपया का बिजली बिल बकाया था..जिसके बाद विद्युत विभाग ने लाइन काट दी है..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक ट्रांजिट हॉस्टल की विद्युत आपूर्ति बंद है..

बता दे कि बलरामपुर -रामानुजगंज को वर्ष 2012 में राजस्व जिले का दर्जा प्राप्त हुआ था..जिसके बाद जिलामुख्यालय बलरामपुर में स्थापित किया गया था..और संसाधनों की कमी के चलते विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के रहने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था के तहत ट्रांजिट हॉस्टल का निर्माण कराया था..जहाँ अब भी दर्जन भर से अधिक विभागों के विभाग प्रमुख अधिकारी व कर्मचारी अपने निवासरत है..

इसके अलावा इसी ट्रांजिट हॉस्टल में विद्युत विभाग एई का भी आशियाना है..