कांग्रेस नेता के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. पहले हुआ विवाद.. फिर चढ़ानी चाही JCB!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…प्रदेश में चुनावी बयार बह रही है..और नेता और कार्यकर्ता गली मोहल्लों में अपने -अपने पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव जिताने की मुहिम में जुटे है..इसी बीच एक खबर ऐसी भी आ रही है..जो सत्ता पक्ष को चुनाव में परेशान कर सकती है..लिहाजा सत्ता पक्ष ने भी इस घटनाक्रम से दूरी बना ली है..

बता दे कि बीती रात जिले के वाड्रफनगर नगर में एक कद्दावर कांग्रेस नेता के भाई सुनील कुशवाहा व सोनू ठाकुर ने जमकर उत्पात मचाया और एक व्यवसायी को जेसीबी से कुचलकर मारने की कोशिश की..जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित व्यवसायी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर IPC की गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है..

जानकारी के मुताबिक वाड्रफनगर के एक व्यवसायी रमन सचान से वेल्डिंग के काम को लेकर बीती रात कांग्रेसी नेता के भाई सुनील कुशवाहा व सोनू ठाकुर के बीच विवाद उपजा था..और मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षो के बीच हो रही तू तू मैं मैं को शांत कराया था..

वही इस घटनाक्रम के कुछ देर बाद आरोपी सुनील कुशवाहा ने अपने घर से जेसीबी ले जाकर रमन सचान की दुकान में तोड़ फोड़ की..और रमन को जेसीबी से कुचलने का प्रयास भी किया..इस दौरान दल बल समेत मौके पर वाड्रफनगर चौकी प्रभारी सुनील तिवारी पहुँचे थे..और उन्होंने रमन सचान की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है..

विश्वस्त सूत्रों की माने तो मौके पर आरोपियों ने चौकी प्रभारी पर भी सत्ता पक्ष का रसूख दिखाते हुए..तू तू मैं मैं की..