संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने ”फीवर क्लीनिक” का किया शुभारम्भ, निःशुल्क कोविड-19 जाँच की होगी सुविधा, प्रदेश वासियों को मिलेगी राहत…..

रायपुर। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय रायपुर में बढ़ रहे कोरोना -19 से बचाव के लिए हर तरह से प्रयास कर रहे है। और आज उन्होंने रामनगर और गुडयारी पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से प्रदेश में पहला अपने तरह का फीवर क्लिनिक का शुभारंभ किया है। इस क्लिनिक के खुल जाने से लोगों को सामान्य शारिरिक जाँच बुखार और सर्दी जुकाम के लिए अब कहीं भटकना नहीं पड़ेगा।इसमें कोई भी शुरुआती लक्षण यानि कि सर्दी जुकाम की तत्काल जाँच की जाएगी विकास उपाध्याय ने इस मौके पर लोगों को कोविड-19 के बचाव हेतु भूपेश सरकार द्वारा मुफ्त में दिए जाने वाले दवाइयों का वितरण भी किया।
रोजाना प्रदेश में अलग -अलग जिलों से कोरोना संक्रमितों की भरी मात्रा में पृष्ठि होती है. प्रदेश में कोरोना आंकड़ा काम किया जा सेके इस लिए इस क्लीनक का सुभारम्भ किया गया है जिससे लोगों को काफी फायदा मिलने वाला है।

विकास उपाध्याय कोरोना काल में लगातार लोगों की मदत करने जनता के बीच बढ़ चढ़ कर सामने आते रहे हैं। हाल ही के दिनों राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में संक्रमण बढ़ने की वजह से वे और भी इसे काबू करने हर स्तर पर काम कर रहे हैं। आज इसी क्रम में आम लोगों की मूल समस्या प्रारंभिक लक्षणों की जाँच कराने का रास्ता निकालने को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपने तरह का फीवर क्लीनिक का शुभारंभ कर आम जनों को सुविधा मुहैया करा दिया है। आज इसके शुभारंभ के साथ ही लोगों का काफी संख्या में जाँच के लिए आना शुरू हो गया है। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज से इन दोनों क्लिनिक व जाँच केन्द्र के शुरू हो जाने से आम लोगों को काफी हद तक सहायता मिलेगी और समय पूर्व दवाई सेवन से संक्रमण को मात दिया जा सकेगा।

विकास उपाध्याय ने कहा फीवर क्लीनिक में समान्य जाँच बुखार सर्दी जुकाम का इलाज किया जाएगा वहीं दीनदयाल ऑडिटोरियम में संक्रमित लोगों का सीधा कोरोना जाँच होगा। इसके शुभारंभ के साथ ही लोगों में जबरदस्त राहत है और लोग स्वस्फूर्त जाँच केन्द्र पहुँच कर जाँच करा रहे हैं।