स्वास्थ्य मंत्री के Tweet पर…इस युवक ने लिख दिया कुछ ऐसा..थाने तक पहुँच गई शिकायत.. कांग्रेस ने बताया भाजपा कार्यकर्त्ता!

अम्बिकापुर. केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में लाए गए नागरिकता संसोधन बिल पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लेकिन उनके ट्वीट पर एक युवक ने ऐसा कुछ रिप्लाई कर दिया कि मामला थाने तक पहुंच गया. जिला कांग्रेस कमेटी ने उक्त युवक की शिकायत कोतवाली थाने में कर कार्रवाई की मांग कर की है.

जानकारी के मुताबिक़, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नागरिक संसोधन बिल पर अपना पक्ष रखते हुए. अपने ऑफिसियल ट्वीटर एकाउंट से एक ट्वीट किया. जिस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए नगर के ही एक ऋषभ वर्मा नाम के युवक ने लिखा ‘अपने आप को गांधी मत समझना क्योंकि अभी गोडसे बहुत हैं. इंडिया में जो इंडिया के लिए आप जैसे कई गांधी को रास्ता दिखा सकते हैं’.

युवक के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए जिला कांग्रेस कमेटी ने स्वास्थ्य मंत्री को जान से मारने की धमकी बताते हुए. युवक की कोतवाली थाने में शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस ने शिकायत पत्र में युवक को भाजपा कार्यकर्ता बताया है.

IMG 20191213 WA0002