झीरम नक्सली हमले के नौ साल: सूरजपुर पुलिस ने झीरम घाटी नक्सली हमले में हुए शहीदों को दी श्रद्धांजली



सूरजपुर। बस्तर संभाग के झीरम घाटी मेें 25 मई 2013 को नक्सल हिंसा के शिकार हुए जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ पदाधिकारीगण, सुरक्षा बलों के जवानों के शहादत को याद करते हुए पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने बुधवार को जिला पुलिस कार्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को शपथ दिलाया कि 25 मई 2013 को झीरम घाटी में नक्सल हिंसा के शिकार हुए जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ पदाधिकारीगण, सुरक्षा बलों के जवान एवं विगत वर्षाे तथा वर्तमान में नक्सल हिंसा में शहीद हुए अन्य सभी भाईयों-बहनों के लिए हम श्रद्धान्जलि अर्पित करते हैं।

हम छत्तीसगढ़वासी अपने राज्य में अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के नक्सलवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम छत्तीसगढ़ राज्य को पुनः शान्ति का टापू बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित रहेंगे कि शपथ ली गई। यह शपथ जिले के सभी थाना/चौकी में ली गई एवं दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, डीएसपी मुख्यालय नंदिनी ठाकुर, कार्यालय अधीक्षक संतोष वर्मा, स्टेनो अखिलेश सिंह, निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला सहित पुलिस कार्यालय के समस्त अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।