नक्सलियों का तांडव.. थाने के बगल मे 11 वाहनो का आग लगा रफूचक्कर हुए नक्सली..

दंतेवाडा. जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र मे नक्सलियो ने एक बडी वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात मे नक्सलियों ने एक दर्जन वाहनो को आग के हवाले कर दिया है. गौर करने वाली बात है कि ये घटना किरंदुल बस्ती के बेहद करीब हुई है. लेकिन पुलिस औऱ सुरक्षा मे लगे जवानो को इसकी भनक भी नही लगी..

घोर नक्सल जिले के दंतेवाडा का किरंदुल थाना क्षेत्र नक्सलियों का गढ रहा है. चारो तरफ पहाडी से घिरा ये इलाका महराष्ट्र और तेलंगाना की सरहद के समीप है.. और इसी का फायदा उठा कर पिछले दिनो नक्सली यहां हथियार लूटने के साथ आगजनी की कई घटनाओ को अंजाम दे चुके है.. लेकिन आज हुई घटना बेहद ही चौकाने वाली हैं क्योकि इस घटना के बाद नक्सलियो से निपटने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं.. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने आज किरंदुल बस्ती मे स्थित थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर दिन दहाडे 11 वाहनो को आग से हवाले कर दिया.. जिन वाहनो मे आग लगाई गई है.. उसमे दो प्रोकलेन, दो डोजर, और 7 हाईवा ट्रक शामिल हैं..

जानकारी के मुताबिक किरंदुल बस्ती से महज 300 मीटर दूर पर एनएमडीसी द्वारा फिलहाल समतलीकरण का काम कराया जा रहा था. जिसका काम एक ठेका कंपनी के कर्मचारी करा रहे थे.. लेकिन इसी दौरारन आज रविवार की दोपहर 12 के बाद 30 से 40 नक्सली यहां दिन दहाडे पहुंचे और सबसे पहले वहां काम करा रहे कर्मचारी को बंधक बनाया और फिर वहां खडे वाहनो के डीजल टैंक को खोलकर उसमे आग लगा दी.. आग लगाने के बाद ये नक्सली आराम से यहां से रफूचक्कर हो गए..

फिलहाल समाचार लिखे जाने तक ना ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और ना ही आग बुझाने के लिए दमकल की टीम वंहा पहुंच पाई थी..