पीएम मोदी का 56 इंच का सीना अब फूलकर 100 इंच का हो गया है : शिवराज सिंह चौहान

उरी अटैक के जवाब में भारत की तरफ से पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का ‘56 इंच का सीना’ अब फूल कर 100 इंच का हो गया है

मध्य प्रदेश के सीएम ने शनिवार को एमएसएमई सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में चौहान ने कहा, ‘अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है.’ उन्होंने कहा कि हमारी वृद्धि दर चीन से अधिक है. आप सभी ने हाल ही में मजबूत भारत का उदाहरण देखा है. सेना को मेरी बधाई. नरेंद्र मोदी जी को बधाई. अब यह सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का है.

शिवराज सिंह ने कहा कि अब एक नए का उदय हुआ है और मध्य प्रदेश भी इस देश के विकास में अपनी भूमिका निभा रहा है. मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, केंद्रीय राज्यमंत्री हरिभाई पर्थीभाई चौधरी गिरिराज सिंह भी इस उद्घाटन सत्र में शामिल हुए.

चौहान ने कहा कि एमएसएमई (कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्यम) क्षेत्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है और ज्यादा उत्पादन के बजाय अधिक संख्या में लोगों द्वारा उत्पादन सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी है.

एटम बम हमले की धमकी पर US ने PAK को चेताया..भारत का पुराना दोस्त रूस का भी साथ..!

https://fatafatnews.com/pak-warned-the-us-atom-bomb-attacks-on-the-threat-of-an-old-friend-of-india-with-russia/