पापा शाहरुख के साथ इस खूबसूरत लुक में नजर आई बेटी सुहाना

बॉलीवुड में स्‍टार किड्स हमेशा ही ध्‍यान खींचते हैं. कोई अपने बॉलीवुड डेब्‍यू को लेकर सुर्खियों में है तो कोई फ्रेंड्स के साथ आउटिंग को लेकर. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल सुहाना अपने पापा शाहरुख खान संग मुंबई में एक रेस्‍टोरेंट के ओपनिंग में पहुंचे थे. शाहरुख और सुहाना की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सुहाना इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सिर्फ सुहाना ही नहीं इस मौके पर आर्यन खान भी पहुंचे थे लेकिन वो कैमरे से बचते नजर आये.

दरअसल इस रेस्टॉरेंट की इंटिरियर डिजाइनिंग खुद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की है. इस मौके पर शाहरुख के अलावा कई सेलीब्रिटीज मौजूद थे. बता दें कि सुहाना 17 साल की हो गई है और फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी हैं. शाहरुख खान कई बार अपने बयानों में कहा है कि उनके बच्‍चे बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहे तो कर सकते हैं लेकिन पहले उन्‍हें अपना पढ़ाई पूरी करनी होगी. शाहरुख एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक केयरिंग पिता भी है. वे अक्‍सर अपने बच्‍चों के साथ कई समय बिताते नजर आते हैं.

sharukh suhana 2

शाहरुख खान के तीन बच्‍चे हैं, दो बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना. सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं और आर्यन लॉस एंजिल्‍स में स्‍टडी कर रहे हैं. शाहरुख फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर बिजी है. फिल्‍म का मिनी ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं.फिल्‍म एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेमकहानी है. फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं. फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.