KGF का रॉकी भाई बनने का चढ़ा जुनून, 15 साल के लड़के ने जमकर पी सिगरेट, पहुंचा अस्पताल



नई दिल्ली. एक्टर यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका ना सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला. फिल्म जब से रिलीज हुई है, हर रोज नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. खासकर फिल्म के लीड कैरेक्टर रॉकी भाई को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बीच इस किरदार से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, केजीएफ चैप्टर 2 देखने के बाद एक 15 वर्षीय छात्र पर रॉकी भाई बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि रॉकी भाई बनने के चक्कर में वह अस्पताल पहुंच गया.

दरअसल, छात्र ने केजीएफ चैप्टर 2 के कैरेक्टर रॉकी भाई से प्रेरित होकर इतनी सिगरेट पी कि घरवालों को उसे डॉक्टर के पास लेकर जाना पड़ा. हालत खराब होने के बाद छात्र को हैदराबाद के बंजाराहिल्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां, उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सिगरेट पीने के बाद छात्र के गले में तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

छात्र के परिजनों ने बताया कि सिगरेट की वजह से उसके गले में तेज दर्द होने लगा. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर रोहित रेड्डी, पल्मोनोलॉजिस्ट ने बताया कि ज्यादा सिगरेट पीने की वजह से उसके साथ ऐसा हुआ है. लड़के ने बताया कि उसने केजीएफ के रॉकी भाई से प्रेरित होकर 2 दिन में एक डिब्बी सिगरेट पी ली. जिसके बाद उसके साथ ऐसा हुआ.

डॉ. रेड्डी ने कहा कि फिल्मों की रंगीन दुनिया का सबसे बुरा असर बच्चों की जिंदगी पर ही पड़ता है. बच्चे पहले फिल्म देखते हैं और फिर किरदारों से प्रभावित होकर उन्हें कॉपी करने लगते हैं. बच्चों का यह कदम कई बार उनके जीवन को ही खतरे में डाल देता है. डॉक्टर ने कहा कि फिल्म निर्देशकों को चाहिए कि वह फिल्मों में ऐसी चीजों को न दिखाएं कि बच्चों का भविष्य खराब हो.