कैटरीना कैफ को किसने कहा.. आंटी…?

मुम्बई 

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है. खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी खूबसूरत अदाओं से अपना दीवाना बनाया हुआ है. बता दे की अभिनेत्री ने 16 जुलाई को ही अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रिट किया था. तथा देखा जाए तो कैटरीना कैफ के जन्मदिन के खास मौके पर बीते रात पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी।

व अभिनेत्री कैटरीना को सलमान खान,प्रियंका चोपड़ा जैसी और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. तथा आजकल बॉलीवुड की नन्ही कलाकार हर्षाली मल्हौत्रा यानि की ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी भी आज फेसबुक के टॉप ट्रेंड में बनी हुई हैं।

दरअसल उन्होंने बीते 16 जुलाई को कैटरीना के जन्मदिन पर ‘Happy birthday … Katrina Kaif auntie’ लिखकर मुबारकबाद दी थी। इस पोस्ट के बाद, हर्षाली द्वारा कैटरीना को आंटी कहने पर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स ने हर्षाली से कहा कि कैट को दीदी बोलो। हालांकि बाद में कैटरीना ने मुन्नी को जन्मदिन की बधाई के लिए दिल से धन्यवाद कहा। कैटरीना के प्यार भरे रिप्लाई ‘Thank you love’ को दो हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया।