Reel बनाने के चक्कर में लड़की जमीन पर धड़ाम से गिरी, जान जाते-जाते बची, Video



Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म पर हिट्स पाने के लिए लोग आजकल अपनी जान की भी चिंता नहीं करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जंप करने के चक्कर में सीढ़ियों पर गिर जाती है. उसके साथ एक लड़का भी होता है. दोनों साथ मिलकर रील्स बना रहे होते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं, जान जोखिम में डालकर वीडियो नहीं बनाओ.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का और एक लड़की रील बना रहे हैं. इस क्रम में लड़का और लड़की दोनों एक साथ जंप कर रहे होते हैं. लड़का तो सफलतापूर्वक अच्छे से जंप कर लेता है, मगर लड़की धड़ाम से गिर जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह के वीडियो बनाने से क्या फायदा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहन अपना ध्यान रखो.

इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते हैं. खुद को अलग दिखाने के चक्कर में लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे उन्हें बहुत ही ज़्यादा परेशानी होती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- रील्स के लिए जीवन मत गंवाओ.