वीडियो : गांव में भ्रष्ट्राचार की जांच करने पहुंची टीम के सामने ग्रामीणों ने सचिव को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा… 30 लाख का गबन का आरोप है सचिव पर… जनपद सीईओ सहित जिला पंचायत के अधिकारी भी रहे मौजूद

जांजगीर-चांपा। जिले के अकलतरा जनपद पंचायत के ग्राम किरारी में सचिव की मनमानी से तंग ग्रामीणो ने आज जांच टीम के सामने ही सचिव इलाहि खान की पिटाई कर दी। गांव से 20 पंचो ने सचिव इलाहि खान के खिलाफ 24वां और 15वे वित्त की 30 लाख से अधिक की राशि फर्जी तरीके के निकालने का आरोप लगाया था। जिस पर जिला पंचायत सीईओ ने जांच टीम गठिक की थी। जिला पंचायत के अधिकारी दिग्विजय महंत की अध्यक्षता में अकलतरा जनपद सीईओ जांच में पहुंचे थे। सचिव की मनमानी और दबगई से परेशान लोग ग्राम पंचायत भवन के आसपास जमा हो गए और जांच के दौरान सचिव द्वारा महिला पंचो और जांच टीम के सामने गाली गलौच करते हुए ग्रामीणो को जान से मारने की धमकी दे दी।

जिसके बाद जांच टीम के अध्यक्ष ने जांच को रोक कर जाने लगे। इसी बीच ग्रामीणो ने सचिव से फर्जीवाडा में शामिल लोगो के नाम की पूछताछ करते हुए सचिव की जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह सचिव जांच टीम के अधिकारियो की गाडी में बैठ कर वहां से भाग निकले। किरारी के उप सरपंच ने इस धांधली में बडे अधिकारियो की संलिप्तता होने का आरोप लगाया है।

विडियो: