गर्लफ्रेंड के लिए दी जान..पर सुसाइड नोट में लिखा भूत बनकर वापस आउंगा..!

प्रेम में जान देने वाले आशिकों के बारे में तो आपने खूब सुना होगा लेकिन क्या ऐसे आशिक के बारे में भी सुना है जो मरते हुए प्रेमिका को ऐसी धमकी दे गया जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए। लव ट्रायंगल से परेशान हो इंदौर के द्वारकापुरी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इस लड़के ने सुसाइड नोट में प्रेमिका के लिए ये चेतावनी भी लिख दी कि भले ही मैं मर रहा हूं लेकिन भूत बनकर तुम्हें डराता रहूंगा।

क्या है मामला
मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया एक सुसाइड नोट आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। खबर के मुताबिक 20 साल के आकाश धनोरिया ने लव ट्रायंगल के चक्कर में फांसी लगाकर जान दे दी। आकाश के भाई के मुताबिक जब घरवाले उसके कमरे में पहुंचे तो वो फांसी लगा चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में उसने एक लड़की से अपने प्यार की बात लिखी थी।

असल में आकाश घर के पास ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था। इसी लड़की को सागर नाम का एक और लड़का भी प्यार करता है और इसी बात पर आकाश का उससे झगड़ा हो गया जिसमें दूसरे लड़के ने उसे बुरी तरह पीट दिया। बस आकाश ने इसी बात को दिल पर ले लिया और जान दे दी। हालांकि उसने सुसाइड नोट में लड़की के लिए ये भी लिख दिया कि भले ही मैं मर रहा हूं लेकिन तेरा पीछा कभी नहीं छोडूंगा।