अचानक पहुँचे IG सरगुजा..छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित धनवार चेक पोस्ट का किया निरीक्षण.. ड्यूटी पर मुस्तैद जवान हुए पुरस्कृत!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..लॉक डाऊन के दौरान आज सरगुजा आईजी रतन लाल डांगी ने उत्तरप्रदेश -छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित धनवार चेक पोस्ट का निरीक्षण किया..इसके अलावा आईजी डांगी ने चेक पोस्ट पर मौजूद विभागीय अमले समेत स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य अमले से मुलाकात की..वही आईजी डांगी ने सम्बंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सावधानी बरतने की अपील की..

दरअसल रेंज आईजी डांगी ने चेक पोस्ट का औचक निरीक्षण किया..और लॉक डाऊन की छूट की समयावधि में उत्तरप्रदेश की तरफ से आने वाले लोगो को बगैर अनुमति के छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने पर रोक लगाने के निर्देश दिए..तथा आवश्यक वस्तुओं के लिए विशेष छूट प्राप्त वाहनों के आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा ना हो यह सुनिश्चित करने के लिए ड्यूटी पर मुस्तैद अमले को निर्देशित किया..

वही इस दौरान बसन्तपुर थाना प्रभारी अनुरंजन लकड़ा,प्लाटून कमांडर एक नाथ राठौर,सहायक उपनिरीक्षक पुष्प राज सिह,गोमती प्रसाद यादव,प्रधान आरक्षक उमेश यादव,आरक्षक जयमन्त सिह,एपेश राय ,पंकज यादव,चेतन,लाल बरन सिह,सैनिक दीनानाथ खूंटे को पुरस्कृत किया. साथ ही आईजी ने वाड्रफनगर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सुनील तिवारी द्वारा लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने पर उनकी प्रशंसा और सराहना की.

आईजी डांगी ने पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा,व एसडीओपी रामानुजगंज, एसडीओपी वाड्रफनगर ध्रुवेश जायसवाल से भी चर्चा करते हुए ..धनवार के रास्ते सूरजपुर जिले के लटोरी पुलिस चौकी,चन्दौरा,पुलिस चौकी रेवटी में तैनात पुलिसकर्मियों से आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करने के लिए निर्देशित किया..