फोटो खिचाने के बहाने पत्नी को नहर किनारे ले गया पति.. फ़िर दे दिया धक्का.. फ़रार पति की तलाश में जुटी पुलिस!

फ़टाफ़ट डेस्क. हरियाणा के हिसार जिले के नारनौंद के गांव मदनपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ने अपने ही पति पर नहर में फेंकने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति उसी सेल्फी लेने के बहाने नहर के पास ले गया और धक्का दे दिया. तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स ने नहर में कूद कर उसकी जान बचाई.

पीड़ित महिला दिल्ली के मदनपुरा की रहने वाली है और उसकी शादी हरियाणा के जींद जिले के अमित के साथ 2018 में हुई थी. उसकी पति उसे माता के मंदिर में माथा टेकने के लिए अपने साथ लेकर आय़ा था. मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस आते समय उसके पति ने भाखड़ा नहर की हिसार ब्रांच नहर के पुल पर बाइक रोक ली और फोटो खींचने की बात कही.

उसने अपने पत्नी को नहर के किनारे खड़े होकर फोटो खिंचवाने को कहा. तभी अचानक उसने अपनी पत्नी को धक्का देकर नहर में धक्का देकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की. पत्नी को धक्का देने के बाद आरोपी पति वहां से फरार हो गया. ये तो उसकी किस्मत ठीक थी कि वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उसकी जान बचा ली. उसके बाद पीड़ित पत्नी पुलिस स्टेशन पहुंची.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने आऱोप लगाया है उसके पति ने उसके नहर में धक्का देकर मारने की कोशिश की है. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.