पति ने सिलेंडर से पत्नी के सिर पर किया वार..मौके पर हुई मौत.. फ़िर खुद पहुँच गया थाने

रायपुर. राजधानी के राजा तालाब इलाके में 01 महिला की हत्या से सनसनी फैल गई है. हत्या का आरोपी महिला का पति ही है. बताया जा रहा है कि बीती रात पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. गुस्से में आकर आरोपी पति ने पत्नी पर गैस के सिलेंडर से सिर पर हमला कर दिया. सिर पर वार करने की वजह से महिला खून से लथपथ हो गई. ज्यादा खून बहने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. शुक्रवार सुबह जब लोगों ने महिला की लाश देखी तो इलाके में हंगामा हो गया. घबराए आरोपी ने तुरंत थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक राजधानी के राजा तालाब इलाके में एक दंपति रहते थे. तकरीबन 04 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. लेकिन कुछ दिनों से पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था. इस वजह से आए दिन दोनों के बीच झगड़े होने लगे. बताया जा रहा है कि मृतिका गुरुवार रात फोन पर किसी से बात कर रही थी. पति ने काफी देर तक फोन पर बात करने को लेकर अपनी से विवाद किया. दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी पति ने घर पर रखे गैस सिलेंडर से अपने पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस जानलेवा हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति सिविल लाइन थाने पहुंचा और पुलिस को उसने पूरी वारदात बताई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.