BIG BREKING: पिकअप और बाइक के बीच सड़क भीषण हादसा, 4 की मौत, पति-पत्नी और युवक सहित बच्चे की गई जान, देखें वीडियो

Balodabazar Road Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर हैं। यहां दर्दनाक हादसा हुआ हो गया हैं। हादसा इतना भीषण था कि एक मासूम बच्चे समेत 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई हैं। हादसा क़रीब 2 बजे की हैं। मामला पलारी थाना इलाक़े का हैं।

बताया जा रहा हैं कि, मोटर साइकिल में चार लोग सवार थे सभी का मौके पर ही मौत हो गई हैं। पति-पत्नी और एक युवक सहित डेढ़ साल के बच्चे का भी जान चली गई। मोटर साइकिल सवार रायपुर से बलौदाबाजार के किसी गांव में पारिवारिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पिकअप और मोटर साइकिल में टक्कर हुई। एक मोटर साइकिल में चार लोग सवार थे। पलारी पुलिस जांच में जुटी हैं। पिकअप सहित ड्राइवर को पलारी पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाइक सवार जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनमें पलारी थाना अंतर्गत ग्राम कुसमी निवासी पूरन भारद्वाज, पत्नी लता भारद्वाज, पुत्र खिलेश और एक अन्य महिला साथ में थी। जो रायपुर से आ रहे थे। किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने बलौदाबाजार के पास किसी गांव जा रहे थे। इस संबंध में थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि पिकअप वाहन के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

देखिए लाइव वीडियो जो पेट्रोल पंप में लगा सीसी कैमरे के फुटेज का हैं –