गूगल दे रहा है आपको करोड़पति बनने का मौका

अगर आप भी जल्द ही करोड़पति बनना चाहते हैं तो बस आपके लिए ही गूगल एक ऑफर ले आया है। इस ऑफर में गूगल ने करोड़ों रूपये बतौर इनाम देने की घोषणा की हैं। तो देर किस बात कि है अगर आप भी एक पल में ही करोड़पति बनना चाहते हैं तो बस यह मौका अपने हाथों से न जाने दें। इस ऑफर की खास बात यह है कि आपको कुछ भी निवेश करने की जरूरत नहीं है। तो चलिए जानिए कि आखिर गूगल आपको करोड़पति कैसे बना देगा।

यह है ऑफर
गूगल जैसे बड़े सर्च इंजन ने एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर में अगर आपने गूगल के लिए यह काम कर दिखाया तो आपको मिलेगा करोड़ों का इनाम। दरअसल गूगल की ओर से नेक्सस 6पी और नेक्सस 5एक्स नाम के दो स्मार्टफोन बाजार में उतारे गए हैं। बस आपको इन दोनों फोन को हैक करना है। गूगल आपको इसके लिए एक मोबाइल नंबर और ईमेल ऐड्रेस देगी। इसके बाद ही आपको इन दोनों ही फोन को हैक करना होगा।

इस ऑफर के लिए गूगल आपको छह महिनों का समय दे रहा हैं। इस पूरे ऑफर के लिए गूगल की ओर से 3.5 लाख डॉलर यानी की करीब 2.3 करोड़ रूपये की राशि को बतौर इनाम दिया जाएगा। इसमें पहले स्थान पर आने वाले व्यक्ति को दो लाख डॉलर दिया जाएगा। वहीं दूसरे और तीसरे स्थान वाले व्यक्ति को 1 लाख व 50 हजार डॉलर दिए जाएंगे। वहीं एक ही बग को ढूंढने वालों में पहले वाले को ही वैलिड माना जाएगा।

विज्ञापन-

mamta-singh-singer-add