गोरक्षकों पर मोदी का बयान..तोगड़िया ने की निंदा..कहा इन्होंने ही बनाया है PM

दिल्ली
विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ नेता प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है, तोगड़िया ने पीएम मोदी के गोरक्षकों पर दिए बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्होंने 80 फीसदी गोरक्षकों को फर्जी बताकर गोरक्षकों का अपमान किया हैं.तोगड़िया ने कहा की उन्हें पीएम के बयान पर दुःख होता है, जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर दुकान चलाते हैं और मुझे ऐसे लोगों पर गुस्सा आता हैं, कुछ असामाजिक तत्व रात में अपराध करते है और दिन में गोरक्षकों का चोला पहन लेते हैं, तोगड़िया ने कहा कि पीएम के इस बयान ने कसाईयों को क्लीन चिट देकर गौरक्षकों को अपराधी बना दिया है.

‘पीएम करते गोरक्षकों से बात’

प्रवीण तोगड़िया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक के बाद एक हमले किए. तोगड़िया ने कहा की शायद प्रधानमंत्री ये भूल गए की इन्ही गोरक्षकों ने उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए जी जान लगा दी थी. प्रधानमंत्री अगर पाकिस्तान से बात कर सकते है, पाकिस्तान जा सकते हैं, कश्मीर में आतंकवाद को बढ़वा देने वाले अलगावादियों से बात कर सकते हैं तो पीएम बयान देने से पहले गोरक्षकों से बात नहीं कर सकते थे.

तोगड़िया ने कहा गोरक्षकों को दलित अत्याचार से जोड़कर नहीं देखा जाए, इसलिए हम ऊना की घटना की निंदा करते हैं. तोगड़िया की मानें तो पिछले 4 साल में भारत में बीफ एक्सपोर्ट 44 प्रतिशत बढ़ा हैं. इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

गोरक्षकों की मदद करेंगे तोगड़िया
अपनी बात कहते हुए प्रवीण तोगड़िया भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि साधु संत समाज ही नहीं आम जनता भी हमसे सवाल पूछ रहीं है. गोरक्षा करने वाले के बारे प्रधानमंत्री कैसे कह सकते हैं. तोगड़िया यही नहीं रुके उन्होंने मोदी से कहा कि गोरक्षक अपना काम करते रहेंगे, अगर सरकार उन्हें जेल भेजती हैं तो हम उनका केस लड़ेंगे और जब तक वो जेल में रहेंगे, तब तक उनके परिवार का खर्चा प्रवीण तोगड़िया उठाएंगे.

शुरू हो गोरक्षा हेल्पलाइन: तोगड़िया
तोगड़िया ने कहां की वो अपने बचपन के दोस्त प्रधानमंत्री से अपील करते हैं कि अगले 24 घंटे में पीएमओ के अंतर्गत गोरक्षा हेल्पलाइन शुरू करे. भारत सरकार ने जो गोरक्षकों के खिलाफ एडवाइजरी देशभर में जारी की हैं उसको वापस लिया जाए. बीफ एक्सपोर्ट को बंद करें.