Birthday Party के बहाने बुलाकर महिला से गैंगरेप.. तीन आरोपी गिरफ़्तार

जशपुर. जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप पीड़ित महिला के बहन के प्रेमी पर लगा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने महिला को जन्मदिन के बहाने बुलाकर इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बीते नवंबर महीने की बताई जा रही है. जब पीड़िता को उसके ही बहन के बॉयफ्रेंड आरोपी अजित बंजारा ने जन्मदिन के बहाने फोन कर पत्थलगांव बुलाया था. महिला ने परिचय होने के कारण उस पर भरोसा किया और पत्थलगांव चली आई. यहां आरोपी अजित बंजारा उसे पत्थलगांव के नजदीक फुलेता गांव में एक कमरे में ले गया. यहां पहले से मौजूद दो युवकों के साथ उसने महिला से गैंगरेप किया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अजित और उसके दोस्त विवेक और महेश ने मिलकर उससे गलत काम किया.

वारदात के बाद पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और उसने अपने पति को फोन कर आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला का पति केरल से जशपुर लौटा और दोनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.