Exclusive..ब्रेकिंग,,,वीडियो,,,,भाजपा जिलाध्यक्ष मेघा राम साहू के ड्राइवर ने शराब के नशे में यातायात सिपाही को स्कार्पियो से मारी टक्कर,,, पुलिस ने की वाहन जप्त कर करवाही,,

,,,शराब के नशे में था ड्राइवर
,,,,खोक्सा फाटक के पास की घटना
,,, नाके बंदी कर गाड़ी को जब्त कर पुलिस ने करवाही
जांजगीर चम्पा। (संजय यादव)शराब के नशे में चूर जांजगीर चाम्पा के भाजपा जिलाध्यक्ष मेघा राम साहू के ड्राइवर ने आज दोपहर खोक्सा फाटक जांजगीर के पास डियूटी करते यातायात के जवान को ठोकर मरते हुए भागने की कोशिश करते कलेक्टोरेट चौक के पास पकड़ा गया। वाहन में ड्राईवर के साथ 4 से 6 लोग सवार थे चाम्पा की ओर से जांजगीर आ रही थी। हलाकि स्कार्पियो में मेघा राम साहू सवार नही थे। पुलिस में वाहन सहित 4 लोगो को पकड़ के कोतवाली लाकर करवाही कर रही है। वाहन की ठोकर से यातयात जवान को ज्यादा चोट नही आया है पर अगर उस जवान ने थोड़ी सी सावधानी नही बरती रहा ता तो बड़े हादसे हो सकते थे। ड्राइवर के साथ सभी लोग खूब शराब पी रखे थे। और कही शादी में बारात जा रहे थे।

ड्राइवर में थाने में किया हंगमा

जब पुलिस ने ड्राइवर के साथ चार लोगों को थाना लाई तो थाने में खूब हंगामा किया। अपने आका का बार बार बात कह कर देख लेने की धमकी दी जा रही रही थी। वही जब घटना की खबर मीडिया को लगी तब मीडिया भी वहाँ पहुँच कर समाचार कवरेज कर रहे रहे तो मीडिया वालों से भी हुज्जतबाजी करने लगा।

जिलाध्यक्ष के फ़ोन आने के बाद भी नही बनी बात,,,,

बार बार थाने में जिलाध्यक्ष का फ़ोन अपने ड्राइवर को छुड़ाने के लिए आ रहा था । पर पुलिस ने भी एक नही सुनी और सकती से करवाई करते हुए आरोपी ओ के खिलाफ नशे में गाड़ी चलाने के जुर्म में कायवाही की।

ड्राइवर में नशे में पुलिस से गुटका और मेघना का किया डिमांड,,,,,

ड्राइवर इतना नशे में था कि वह पुलिस के बात ही नही सुन रहा था । बार बार पुलिस वाले उनको बैठने की बात करने लगते और वे लोग पुलिस से ही गुटका औऱ तम्बाकु की डिमांड करते रहे पुलिस उनको फिर समझते फ़िर हंगामा करते,,,इस तरह घन्टे तक थाने में नौटंकी चलती रही।

मीडिया ने फोन से मेघराम साहू के मोबाइल नबर 9425256161 में पक्ष जानने की कोशिश बार बार करती रही पर उनका मोबाईल बंद था।

देखे वीडियो,,,