असर फटाफट : खबर के बाद हरकत में आया जिला प्रशासन.. नबालिग बच्चो से बंद कराया काम.. विवेकानंद मार्ग के डिवाइडर को नबालिग बच्चो से कराया जा रहा था पेंट करने का काम..

जांजगीर चांपा। फटाफट न्यूज का असर फिर से हुआ है. खबर चलने के बाद हरकत मे आया जिला प्रशासन. फटाफट वेब न्यूज का खबर जब जिला कलेक्टर तक पहुंची, तो तत्काल मामले की जानकारी लेकर कलेक्टर ने विवेकानंद मार्ग मे नबालिगो द्वारा डिवाइडर मे कराया जा रहा पेेंटिग का काम को बंद कराया । जिस प्रकार देखा जा रहा था कि बाल श्रमिक कानून को ताक में रख कर दर्जनो नबालिग बच्चो से जिला प्रशासन विवेकानंद मार्ग के डिवाइडर को पेटिंग कराने का काम कराया जा रहा था। सीएम के आगमन को लेकर हो रहा प्रशासन जल्द बाजी में काम करा रहा था। जिससे दर्जनो नबालिग बच्चे काम मे लगे हुऐ थे। जिला प्रशासन ने खबर के बाद डिवाइडर मे पेटिंग का काम देख रहे जिम्मेदार अधिकारीयो को भी फटकार लगाई। डिवाइडर को पेटिंग का काम करा रहे जिम्मेदार अधिकारी भी अपनी गलती स्वीकार करते हुए काम को जिम्मेदारी से करने की बात कहते हुए पूरा करने की बात कही।

नीचे पढ़िए पूरा मामला..

बाल श्रमिक कानून को ताक में रख कर दर्जनो नाबालिग बच्चो से जिला प्रशासन करा रहा विवेकानंद मार्ग के डिवाडर को पेंट.. सीएम के आगमन को लेकर हो रहा आनन फानन मे तैयारी..