राशन वितरण के दौरान उपसरपंच ने मचाया उपद्रव.. शिकायत पर पहुँची पुलिस..थाने लेकर लौटी उपसरपंच को!..

बलरामपुर..(राजपुर-पूरन देवांगन)..कोविड-19 के वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचने एहतियात के तौर पर केंद्र व राज्य सरकार के आदेश पर शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ..ग्रामीण सार्वजनिक वितरण प्रणाली के राशन दुकान पहुँचे थे.. और उसी दौरान गांव के उपसरपंच ने दबंगई दिखाते हुए एक ग्रामीण की धुनाई कर दी..और सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी और पीड़ित को अपने साथ थाने ले आयी..

दरअसल राजपुर विकासखण्ड के ग्राम भदार के सार्वजनिक वितरण प्रणाली के उचित मूल्य दुकान में दो माह का एक मुश्त निःशुल्क राशन का वितरण राज्य सरकार के निर्देश के बाद किया जा रहा था..इसी बीच राशन वितरण के दौरान ग्राम पंचायत का उपसरपंच सुनील गुप्ता शराब के नशे में धुत होकर राशन दुकान पहुँचा..तथा राशन सामग्री की तौल कर रहे कारेषन राम(विजय) यादव व पहाड़ी कोरवा पुरषोतम के साथ मारपीट करने लगा साथ ही राशन दुकान के सेल्समैन संजय गुप्ता को गाली गलौज करने लगा..

उप सरपंच पर यह भी आरोप है..की वह बगैर राशनकार्ड में एंट्री के ही चावल वितरण करने का दबाव बनाने लगा.. और शेष राशन को अपने पास रखने की बात कहकर सेल्समेन से भी गाली गलौच करने लगा.. जिसके चलते राशन वितरण का कार्य कुछ देर के लिए बाधित हो गया..

वही सेल्समैन ने इस घटनाक्रम की सूचना एसडीएम राजपुर आरएस लाल व थाना प्रभारी राजपुर फरदीनन्द कुजूर दी..और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उपसरपंच व एक ग्रामीण को अपने साथ थाने ले आयी..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस घटनाक्रम के सम्बंध में जानकारी ले रही है..