दीपिका अब विन डीजल की बांहों में

deepika ,vin-diesel
deepika ,vin-diesel

[highlight color=”black”]हालीवुड ब्रेकिंग [/highlight]

कुछ दिनो पहले दीपिका पादुकोण की हालीवुड फिल्म XXX: द जेंडर केज  का ट्रेलर रिलीज हुआ उसमें दीपिका म नजर आयी तो सोशल मिडिया में खुब मजाक बना पर हाल ही में दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। जिसमें दीपिका विन डीजल के साथ नजर आयी।

 

दीपिका पादुकोण इस हॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस वीडियो में हॉलीवुड एक्टर विन डीजल उन्हें अपनी बांहों में उठाकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग के कई सीन्स शामिल हैं, वीडियो में दीपिका एक्शन सीन्स करती हुई भी दिख रही हैं। इसके अलावा विन डीजल उन्हें बांहों में उठाकर यह कहते नजर आ रहे हैं, ’दीपिका को मुझे उनके ट्रेलर में कुछ ऐसे ही उठाना है, यह कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा है ।

 

जनवरी में रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्म में दीपिका पादुकोण सेरेना उंगर के भूमिका में दिखाई देगी। कुछ समय पहले रिलीज हुआ टीजर में दीपिका ने सुर्खिया बटोंरी है। इस हॉलीवुड फिल्म का टीजर को 20 लाख से ज्यादा लोग यूटूब पर देख चुके है। डायरेक्टर डीजे क्रूसो के निर्देशन में बनी फिल्म एक्सएक्सएक्स: द जेंडर केज 20 जनवरी, 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नीचे पढिए … सलमान अब बेचेंगे गहने

https://fatafatnews.com/bollywood-actor-salman-khan-now-jewelry-sale/