Breaking : काम पर जा रहे मजदूर की हुई मौत..तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी थी टक्कर..एक घायल!..

बलरामपुर.. जिले के विजयनगर से मोटर सायकल में सवार होकर रामानुजगंज काम करने आ रहे दो मजदूरों को आज सुबह एक तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी..और इस घटना में एक मोटर सवार की मौत हो गई ..जबकि एक अन्य घायल को रामानुजगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है..वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बोलेरो को पकड़ने नाकेबंदी की थी..और रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र में बोलेरो को पुलिस ने पकड़ लिया है..

दरअसल रोज की तरह ग्राम विजयनगर से जदीप उल्लाह और शौकत खान मोटर सायकल में सवार होकर रामानुजगंज काम करने निकले थे..और ग्राम लूरगी के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटर सायकल सवारों को टक्कर मार दी..जिसके बाद मौके पर ही शौकत खान की मौत हो गई..और राहगीरों की मदद से जदीप उल्लाह को रामानुजगंज अस्पताल पहुँचाया गया..इसके अलावा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी..

वही रामानुजगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जिले में नाकेबंदी की कार्यवाही की थी..और रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुर्घटनाकारित वाहन क्रमांक up 64 ab7659 को पकड़ लिया है..और चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए..इस सड़क दुर्घटना में मृत मोटर सायकल सवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..